News

रोहित का फैंस के लिए खास संदेश और डीसी की जीत पर कही अपने दिल की बात

By Mumbai Indians

हमने टाटा आईपीएल 2022 सीजन को जीत के साथ समाप्त किया। जिसमें हमने डीसी के खिलाफ 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की। इसपर हमारे कुछ शीर्ष खिलाड़ियों ने अपने विचार साझा किए हैं।

ड्रेसिंग रूम 'प्लेयर ऑफ द मैच' हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी मयंक मारकंडे थे। शुरुआत में तेज गेंदबाजों के विकेट लेने के बाद उन्होंने चार ओवर में 1/26 के शानदार स्पेल के साथ डीसी पर दबाव बनाए रखने में काफी मदद की।

मयंक ने अवॉर्ड मिलने के बाद कहा, "जीत के साथ इस सीजन को समाप्त करना यह बहुत अच्छा है। यह वह सीजन नहीं था जैसा हम चाहते थे, बल्कि हमें बहुत कुछ सीखना था और हम अगले साल और मजबूत होकर वापसी करेंगे।”

उनके करीबी दोस्त ईशान किशन ने 48 रनों की पारी खेली। उन्होंने भी ड्रेसिंग रूम POTM जीतने के बाद इसी तरह की बात कही।

उन्होंने कहा, "हम सब अब घर वापस जा रहे हैं इसलिए अपने समय का आनंद लेना जरूरी है। काफी कुछ सीखने को मिला है और हम अगले सीजन में और बेहतर करेंगे।"

हमारे युवा स्टार डेवाल्ड ब्रेविस ने टीम में पारिवारिक भावना के बारे में बात की। उन्होंने 33 गेंदों में 37 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। साथ ही दूसरे विकेट के लिए ईशान किशन के साथ 50 रन की साझेदारी की।

उन्होंने अपना ड्रेसिंग रूम POTM जीतने के बाद कहा, "हर चीज के लिए धन्यवाद। यह पारिवारिक भावना बहुत ही शानदार है। हम पिछले छह मैचों में कैसे एक साथ आए यह देखना बहुत ही सुखद है और हम देख सकते हैं कि हमारा भविष्य उज्ज्वल है। जीत के साथ समाप्त करना बहुत खास था।”

डीसी के खिलाफ अपनी 11 गेंदों में कुछ चौके और छक्के की मदद से 34 रनों के साथ इसे समाप्त किया। टिम डेविड ने आशा व्यक्त की कि टीम की असंख्य भावनाओं ने हमें और बेहतर होने में मदद की।

उन्होंने कहा, “मैं सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि यह हम सभी की कोशिश रही है। हमने इस सीजन में अलग-अलग भावनाओं को महसूस किया। इसलिए मुझे पता है कि हम इसके लिए और मजबूत होंगे। आइए हम इसे बेहतर करने में अपना पूरा समय लें और इसे अगले साल मैदान पर शानदार प्रदर्शन करें”।

हमें हमेशा समर्थन करने वाली और हमारे मैचों में एक निरंतर उपस्थिति हमारी पलटन की रही है। जिन्होंने अपने निरंतर समर्थन से हमें खुश किया और टीम को हमेशा समर्थन दिया।

हमारे कप्तान रोहित शर्मा ने पलटन को उनके निरंतर समर्थन के लिए खास ट्रिब्यूट दिया।

रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि प्रशंसक बहुत ही अद्भुत रहे हैं। इस साल मैंने स्टेडियम में सबसे अच्छा समर्थन देखा है। हौसला अफजाई कभी नहीं रुकी। वे हमेशा हमारे साथ थे और मैं थोड़ा निराश महसूस करता हूं क्योंकि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में असमर्थ रहे”।

उन्होंने कहा, वे भी समझते हैं कि हम कोशिश कर रहे हैं और कुछ चीजें हमारे रास्ते में नहीं आईं। मैं उन्हें पूरी एमआई टीम की ओर से धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुश्किल समय में भी हमारा साथ दिया। वे हमारे सच्चे प्रशंसक हैं।”

पलटन हमारे लिए यह एक मुश्किल सीजन रहा है। लेकिन जैसा कि हमारे खिलाड़ियों ने कहा, अनुभव ही हमें मजबूत बनाएगा और कई जरूरी सबक सीखे गए हैं जो हमें अगले साल बेहतर तरीके से वापसी करने में मदद करेंगे!