Sandeep
Sandeep
Warrier
Warrier
जन्म
अप्रैल 4, 1991
बल्लेबाजी की शैली
राईट हैंडेड
गेंदबाजी की शैली
राईट हैंडेड
प्रोफ़ाइल
आंकड़े
Sandeep के बारे में

स्पीड? उनके पास है। विकेट? ये फील्ड पर उनकी पसंदीदा एक्टिविटी है। एक वारियर? ये तो उनके नाम में ही है।

संदीप वारियर की उंगली से गेंदों को घुमाने की कला उनके ऑफ-कटर्स फेंकने की क्षमता ने उन्हें घरेलू क्रिकेट में एक लोकप्रिय नाम बना दिया है। 2018/19 रणजी ट्रॉफी में बंगाल के खिलाफ उनकी 5/33 की गेंदबाजी देखने लायक थी। इस सीजन में उनके 12 विकेटों ने केरल को पहली बार रणजी ट्रॉफी के सेमी-फाइनल तक पहुंचाया। यह एक घरेलू सीजन था जिसमें उन्होंने 10 मैचों में 44 विकेट लिए थे।

इसके बाद क्या हुआ? कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ एक कार्यकाल (दो विकेट, 2019-21), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (2013-15) में अपने कार्यकाल के चार साल बाद, 2019 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी मैच (बनाम आंध्र प्रदेश) में हैट्रिक और फिर वे तमिलनाडु (2021-वर्तमान) का हिस्सा हो गए। बाद में, भारत 'ए' और भारत के सीनियर टीम में भी उन्होंने अपनी जगह बनाई। नेट्स में उनकी कड़ी मेहनत का उन्हें परिणाम भी मिला जब उन्होंने श्रीलंका (2021) के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया।

उनके नाम T20 क्रिकेट में 62 विकेट हैं। पलटन! इस 'योद्धा' को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जिसने हमारे बूम जसप्रीत बुमराह की जगह ले ली। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से विपक्षी खिलाड़ियों के छक्के छुड़ा दिए और संभवत: मुंबई इंडियंस के लिए छठी आईपीएल ट्रॉफी का रास्ता तैयार कर दिया।

आप मुझे फॉलो कर सकते हैं