रोमारियो
रोमारियो
शेफर्ड
शेफर्ड
जन्म
नवम्बर 26, 1994
बल्लेबाजी की शैली
राईट हैंडेड
गेंदबाजी की शैली
राईट हैंडेड
प्रोफ़ाइल
आंकड़े
रोमारियो के बारे में

28 वर्षीय गुयाना के दिग्गज को एक आदर्श ऑलराउंडर का दर्जा हासिल है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें किसी भी स्थिति में गेंदबाजी करने के लिए बुलाया जा सकता है, क्योंकि उनकी गेंदबाजी काबिल-ए-तारीफ़ है। इसके साथ ही वह एक ऐसे बल्लेबाज भी हैं जिनपर पारी खत्म करने का भरोसा किया जा सकता है, उनके द्वारा लगाए गए बड़े हिट्स इसका सबूत हैं।

साल 2016 में क्षेत्रीय सुपर50 प्रतियोगिता में गुयाना के लिए घरेलू क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद ही उन्होंने अपने खेल से लोगों को काफी प्रभावित किया, जिससे वह पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची में जल्द ही शामिल हो गए। इसके बाद जल्द ही गुयाना अमेज़न वॉरियर्स के साथ CPL डील हुई, और इसके चलते 2018 में वेस्टइंडीज के लिए नेशनल टीम में खेलने के लिए बुलावा आया। उन्होंने T20 सर्किट में 150 से अधिक स्ट्राइक-रेट से बल्लेबाजी की है और 99 मैचों में 23 के औसत से 109 विकेट लेकर प्रभावशाली प्रदर्शन किया है।

वह शेफर्ड सनराइजर्स हैदराबाद (2022) और लखनऊ सुपर जायंट्स (2023) के बाद तीसरी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। हमारा स्टेडियम - वानखेड़े वास्तव में बल्लेबाजी के स्वर्ग जैसा है, ऐसे में हमें भरोसा है कि वह गेंद को मरीन ड्राइव तक पहुंचाने से नहीं चूकेंगे।

आप मुझे फॉलो कर सकते हैं