टिम
टिम
डेविड
डेविड
जन्म
मार्च 16, 1996
बल्लेबाजी की शैली
राईट हैंडेड
गेंदबाजी की शैली
राईट हैंडेड
प्रोफ़ाइल
आंकड़े
टिम के बारे में

क्रिकेट में कोई भी टोटल कभी सेफ नहीं होता, कोई बाउंड्री कभी भी बहुत बड़ी नहीं होती, टिम डेविड जब अपने मूड में होते हैं तो किसी भी गेंदबाज को माफी नहीं मिलती है। वे हाथ में बल्ला पकड़ने के बाद एक निर्दयी बल्लेबाज हैं जो गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाने से पहले बिल्कुल नहीं सोचते हैं; हमारे एमआई पलटन से पूछ लीजिए!

सिंगापुर में जन्मे, ऑस्ट्रेलिया में पले-बढ़े टिम सिंगापुर के पूर्व तेज गेंदबाज रॉड डेविड के बेटे हैं। बिग बैश लीग के 2017-18 सीजन में पहली बार दुनिया ने उनकी क्लीन बॉल-स्ट्राइकिंग क्षमता देखी। जल्द ही सिंगापुर की नेशनल टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक कॉल आया, जहां वे विश्व कप चैलेंज लिस्ट ए टूर्नामेंट में पांच मैचों में 369 रनों के साथ शीर्ष रन-स्कोरर बने।

अगले कुछ वर्षों में, वह दुनिया भर में यात्रा कर रहे थे, और फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में शुमार हो गए। 2022 सीजन में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए डेथ ओवरों में कुछ बेहद तेज पारियां देखने को मिली, और उन्होंने सिर्फ 8 मैचों में 186 रन बना डाले। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी कुछ किया था, और उन्होंने एसोसिएट क्रिकेट में खेलने से लेकर बड़े खिलाड़ियों के साथ खेलने तक सफलतापूर्वक एक बड़ा बदलाव किया था।

मुंबई इंडियंस के अलावा, 6 फीट 5 इंच के खिलाड़ी ने हमारी सहयोगी टीमों: एमआई केप टाउन (2023), एमआई न्यूयॉर्क (2023), और एमआई एमिरेट्स (2024) के लिए भी ब्लू एंड गोल्ड जर्सी पहनी है। गेंद को लम्बी दूरी के साथ बाउंड्री के पार भेजने की क्षमता के साथ 2023 में उन्हें आरआर के खिलाफ 14 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाते हुए देखा गया था। टिम डेविड अब अपने उसी अंदाज में विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए तैयार हैं।

आप मुझे फॉलो कर सकते हैं