News

"हम एक टीम के रूप में जीतते हैं, हम एक टीम के रूप में हारते हैं": नेहल वढेरा

By Mumbai Indians

पिंक सिटी की हमारी यात्रा योजना के अनुसार नहीं रही, क्योंकि सोमवार (22 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स ने हमें 9 विकेट से हरा दिया। लेकिन, आप पलटन मानसिकता को जानते हैं: हम उठते हैं और आगे बढ़ते हैं और अपना सिर ऊंचा रखकर आगे बढ़ते हैं। 

राजस्थान के खिलाफ 24 गेंदों में 49 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलने वाले नेहल वढेरा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात की।

नेहल ने कहा “T20 में व्यक्तिगत स्कोर मेरे और अन्य खिलाड़ियों के लिए थोड़ा ही मायने रखता है। परिणाम जो मायने रखता है, वह यह है कि मुंबई इंडियंस को जीतना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा “अब हमारे पास जो मुकाबले हैं, हमें क्वालीफाई करने के लिए सभी मुकाबले जीतने होंगे। हम पिछले कुछ सीजन में भी ऐसी स्थिति में रहे हैं और आप जानते हैं, हमने वहां से अपने खेल में सुधार किया और क्वालीफाई किया। इसलिए हम अभी भी आशावादी हैं। हम जो प्रॉसेस अपना रहे हैं, उसे जारी रखेंगे और टीम के लिए मैच जीतेंगे।'

लीग स्टेज के दूसरे भाग में हमारी शुरुआत शानदार रही। लेकिन जो सबसे ज्यादा मायने रखता है वह यह है कि टीम हर बुरे और मुश्किल वक्त में एक साथ बनी रहती है।

23 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा "हम एक टीम के रूप में जीतते हैं और हम एक टीम के रूप में हारते हैं।"

उन्होंने आखिर में कहा "हमें अपने खेल को ऊपर उठाना होगा और यह पता लगाना होगा कि हम कहां गलत हो रहे हैं या हम कहां सही जा रहे हैं ताकि जब भी हम लौटें तो अपनी गलतियों को सुधार सकें।"

पलटन, हमें जरूरत है अपनी टीम पर विश्वास बनाए रखने की, जो हम हमेशा करते आए हैं। हम अपनी वापसी के लिए जाने जाते हैं और आपके निरंतर समर्थन से हम इसे संभव बना सकते हैं।