News

'एमआई केप टाउन' ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका T20 लीग के लिए टीम के खिलाड़ियों के पहले समूह का किया एलान

By Mumbai Indians

एमआई केप टाउन ने आज क्रिकेट साउथ अफ्रीका T20 लीग के उद्घाटन संस्करण से पहले 5 खिलाड़ियों के साथ अनुबंध का एलान किया। ये खिलाड़ी #OneFamily टीम में शामिल होंगे और प्रतिष्ठित ब्लू एंड गोल्ड रंगों की शोभा बढ़ाएंगे जिन्हें प्रशंसकों ने MI फ्रेंचाइजी से पहचाना है। 'एमआई केपटाउन' टीम में तीन विदेशी खिलाड़ी, दक्षिण अफ्रीका के एक कैप्ड और एक अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं।

रिलायंस जियो के चेयरमैन श्री आकाश अंबानी ने कहा, "हम "एमआई केपटाउन" के निर्माण के लिए अपना सफर शुरू करते हुए उत्साहित हैं। हमारे प्रत्यक्ष खिलाड़ी के अनुबंध के साथ, हमने एक मजबूत कोर के साथ एमआई की तर्ज पर टीम के निर्माण की दिशा में पहला कदम उठाया है। जिसके इर्द-गिर्द टीम की योजना बनाई जाएगी। मुझे #OneFamily में राशिद, कागिसो, लियाम, सैम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और इस नए सफर में डेवाल्ड के हमारे साथ जुड़े रहने पर मुझे खुशी हो रही है। हमें यकीन है कि एमआई केपटाउन दो अन्य टीमों की तरह एमआई ब्रांड का क्रिकेट खेलेगा, जो निडर क्रिकेट खेलने का पर्याय है, और वही दक्षिण अफ्रीका और दुनिया भर के जुनूनी क्रिकेट फैंस के साथ जुड़ा रहेगा।"   

टीम में शामिल किए गए खिलाड़ी वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अनकैप्ड डेवाल्ड ब्रेविस का 2022 में मुंबई इंडियंस के साथ एक सफल सीजन रहा था। खिलाड़ियों को ऑक्शन से पहले T20 लीग को नियंत्रित करने वाले नियमों के तहत साइन किया गया है।

क्रमांक

खिलाड़ी का नाम

राष्ट्रीयता

1

कागिसो रबाडा

दक्षिण अफ्रीका

2

डेवाल्ड ब्रेविस (अनकैप्ड)

दक्षिण अफ्रीका

3

राशिद खान

अफगानिस्तान

4

सैम करन

इंग्लैंड

5

लियाम लिविंगस्टोन

इंग्लैंड

इस सप्ताह की शुरुआत में, MI ने केप टाउन के प्रशंसकों को समर्पित टीम 'MI केप टाउन' या ध्वन्यात्मक रूप से "MY केप टाउन" के नाम और पहचान का एलान किया था।