News

“क्या मुंबई ने आकाश मधवाल के रूप में एक और भारतीय खिलाड़ी दिया है?” - उनके लाजवाब स्पेल पर दिग्गजों ने दी राय

By Mumbai Indians

24 मई 2023 का दिन हम सभी के लिए बहुत ही खास रहा। वजह थी एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ पर 81 रनों की बड़ी जीत और इस जीत की बुनियाद रखने वाले एक खिलाड़ी का अविश्वनीय प्रदर्शन। ऐसा प्रदर्शन जो बरसों तक लोगों के दिल में बसा रहेगा। बेहद ही अहम और दबाव वाले मुकाबले में सिर्फ 5 रन देकर 5 विकेट हासिल करना वाकई किसी हैरतअंगेज कारनामे के बराबर है। उत्तराखंड में टेनिस-बॉल क्रिकेट से आईपीएल तक का सफर तय करने वाले हमारे होनहार गेंदबाज आकाश मधवाल का नाम आज हर किसी की जुबां पर है। और हो भी क्यों न उन्होंने कारनामा ही इतना शानदार किया है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार स्विंग गेंदबाजी का मुजाहिरा करते हुए उन्होंने हमें चेन्नई से अहमदाबाद तक पहुंचा दिया है। यानी एलिमिनेटर से क्वालीफायर तक। इस यादगार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया के जरिए आकाश को ढेरों प्यार और सराहना मिल रही है।

यहां हम नजर डाल रहे हैं कि कैसे क्रिकेट से जुड़े दिग्गज और हमारी Fa-MI-ly के सदस्यों ने 29 वर्षीय मिस्टर इंजीनियर की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

 

अनिल कुंबले ने 5/5 के स्पेल को कुछ इस तरह से सराहा

यहां तक कि उत्तराखंड के उनके पूर्व कोच ने भी दुनिया को यह बताने में संकोच नहीं किया कि उन्हें कितना गर्व महसूस हो रहा है

जब आप आईपीएल के दिग्गजों को अपने खेल से प्रभावित करते हैं, तो समझ लीजिए आप सही दिशा में जा रहे हैं

जसप्रीत बुमराह ने भी आकाश के दमदार प्रदर्शन पर अपनी मुहर लगा दी

और उनका प्रदर्शन ऐसा कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया। बड़े मंच पर बड़ा प्रदर्शन!

मोहम्मद कैफ ने आकाश मधवाल के लिए कही बड़ी बात