News

SRH vs MI: सीजन की पहली जीत पर होंगी हार्दिक एंड कंपनी की नजरें

By Mumbai Indians

हमारी टीम IPL 2024 का अपना दूसरा मुकाबला खेलने के लिए तैयार हैं, जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच बुधवार, 27 मार्च को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

सीजन के अपने पहले मुकाबले में एक बेहद ही करीबी मैच में हार्दिक पांड्या एंड कंपनी को दिल तोड़ने वाली हार मिली। लेकिन इससे हमें और अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली और अब आगे हमारी टीम और बेहतर क्रिकेट खेलने के लिए बेताब है।

गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में जसप्रीत 'बूम बूम' बुमराह ने जहां अपनी धारदार गेंदबाजी (3/14) से सबका दिल जीता, तो वहीं रोहित 'हिटमैन' शर्मा ने तेज-तर्रार 43 रनों की पारी से फैंस को प्रभावित किया।

अब टीम की नजरें सनराइजर्स हैदराबाद खिलाफ मुकाबले में अपनी पहली जीत पर होंगी। बात अगर हमारे प्रतिद्वंदी की करें तो SRH को अपने पहले मैच में KKR से 4 रनों से हार मिली थी। उस मुकाबले में हैदराबाद टीम के लिए हेनरिक क्लासेन 29 गेंदों पर 63 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर टीम को लगभग जीत की दहलीज तक ले गए थे, लेकिन आखिर में टीम को हार मिली। ऐसे में दोनों ही टीम इस मुकाबले को अपने नाम करना चाहेंगी।

हेड-टू-हेड आंकड़े

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का 21 मैचों में आमना-सामना हो चुका है। इनमें से MI ने जहां 12 मैचों में जीत हासिल की है, वहीं SRH ने 9 मुकाबले अपने नाम किए हैं। हालिया टक्कर की बात करें तो इन दोनों टीमों के बीच हुए पिछले पांच मुकाबले में मुंबई की टीम ने चार बार जीत दर्ज की है। वहीं पिछले सीजन में हमारी टीम ने दोनों मैचों में हैदराबाद को शिकस्त दी थी। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि आंकड़े मुंबई इंडियंस के हक में हैं।

क्या: IPL 2024 का 8वां मुकाबला, मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

कब: बुधवार, 27 मार्च, 2024 | भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे

कहां: राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम, हैदराबाद

क्या उम्मीद करें: हमारी टीम को इस सीजन की पहली जीत दर्ज करते हुए देखें। विरोधी टीम का घरेलू मैदान हमारे जाबांज खिलाड़ियों के विस्फोटक अंदाज का इंतजार कर रहा है।

आपको क्या करने की जरूरत है: तो पलटन चाहे आप स्टेडियम में हों या फिर अपने टीवी स्क्रीन के सामने, हर बार की तरह अपनी टीम को वैसे ही जोश और जज्बे के साथ चीयर करते रहें, जैसे आप अभी तक करते आए हैं।