News

MI vs DC प्रीव्यू: तीन हार के बाद जीत की तलाश में होगी हार्दिक एंड कंपनी

By Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस टीम आईपीएल 2024 का अपना चौथा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है, जो मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला जाएगा। MI vs DC मुकाबला रविवार, 7 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। 

हार्दिक पांड्या एंड कंपनी की नज़र इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करने पर होगी, क्योंकि अभी तक हमारी टीम को इस सीजन में एक भी जीत नहीं मिली है।

एमआई खिलाड़ियों ने अभी तक आईपीएल 2024 में कुल तीन मैच खेले हैं, लेकिन तीनों मैचों में हार झेलनी पड़ी है।

इस सीजन में अभी तक तिलक वर्मा ने एमआई के लिए सबसे अधिक 121 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 64 रन भी शामिल है, जिसे उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बनाया था। हालांकि इस मैच में हमारी ब्लू एंड गोल्ड टीम को हार मिली थी।

वहीं, गेंदबाजी की बात करें तो आकाश मधवाल और जसप्रीत बुमराह ने तीन मैचों में तीन-तीन विकेट हासिल किए हैं।

अब हमारी टीम इस मैच में बुमराह, एनरिक नॉर्किया और आकाश माधवाल से बेहतरीन गेंदबाजी की उम्मीद करेगी।

एमआई को एक बार फिर अपने हुनरबाज खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी ताकि टीम इस सीजन में जीत का खाता खोल सके।

हमारी टीम इस समय अंक तालिक में सबसे नीचले पायदान पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स चार मैचों में एक जीत के साथ हमसे एक स्थान ऊपर नौवें पायदान पर है।

हेड-टू-हेड आंकड़े

दोनों टीमों के हेड-टू-हेड आंकड़ों पर नज़र डालें तो क्रिकेट इतिहास में अब तक दोनों टीमें 33 बार आमने-सामने आ चुकी हैं, जिसमें मुंबई इंडियंस ने 18 मैचों में जीत दर्ज की है तो दिल्ली कैपिटल्स को 15 मैचों में जीत नसीब हुई है। इस तरह से हमारी टीम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है।

क्या: IPL 2024 का 20वां मुकाबला, मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स

कब: रविवार, 7 अप्रैल, 2024 | भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से

कहां: वानखेड़े स्‍टेडियम, मुंबई

क्या उम्मीद करें: हमारी टीम को इस सीज़न की पहली जीत दर्ज करते हुए देखें। हमारा घरेलू मैदान हमारे दमदार खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन का इंतजार कर रहा है।

आपको क्या करने की जरूरत है: पलटन आप चाहे स्टेडियम में मौजूद हों या फिर अपने टीवी स्क्रीन के सामने रहें, हर बार की तरह अपनी टीम को जोश और जज़्बे के साथ चीयर करते रहें, जैसे आप अभी तक करते आए हैं।