News

यह बहुत ही शानदार है! अपने एमआई टिकट अब एक्सक्लूसिव स्लाइस यूपीआई के माध्यम से खरीदें

By Mumbai Indians

इंतजार खत्म हुआ। अपने फोन को बाहर निकालें, स्लाइस यूपीआई का इस्तेमाल करें, और बिना किसी लाइन में लगे अपनी फेवरेट मुंबई इंडियंस टीम को लाइव एक्शन में देखने के लिए तैयार हो जाएं।

यहां क्लिक करें: https://bit.ly/MIhometickets

हां, एमआई के टिकट यहां मिल रहे हैं। उन्हें अभी खरीदें और वानखेड़े में ब्लू एंड गोल्ड जर्सी में अपनी टीम को चीयर करें। हार्दिक पांड्या घर वापसी कर रहे हैं, रोहित शर्मा के छक्के, जसप्रीत बुमराह के यॉर्कर चारों ओर स्टंप उड़ाने के लिए तैयार हैं, सूर्यकुमार यादव की 360-डिग्री मास्टरक्लास, टिम डेविड की हिटिंग, ये सभी आपका इंतजार कर रहे हैं। तो आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं?

नीचे आपके लिए टिकट खरीदने का शेड्यूल दिया गया है:

6 मार्च, 2024 से 8 मार्च, 2024: 'स्लाइस एक्सक्लूसिव विंडो' - कोई भी स्लाइस यूपीआई  का इस्तेमाल करके आसानी से एमआई मैच टिकट बुक कर सकता है।

9 मार्च, 2024 से 10 मार्च, 2024: गोल्ड, सिल्वर और जूनियर सदस्यों के लिए टिकट उपलब्ध हो रहे हैं - हमारे मेंबरशिप पेज पर जाएं।

(https://www.mumbaiindians.com/membership), यदि आपने अभी तक अपनी मेंबरशिप नहीं ली है, तो इसे ले लें और इसके बाद बहुत ही आसानी से आपको अपने एमआई टिकट एक्सेस के लिए प्राथमिकता मिल जाएगी।

10 मार्च, 2024 से 13 मार्च, 2024: ब्लू सदस्यों के लिए टिकट उपलब्ध हो रहे हैं - एक बार फिर से, मेंबरशिप पेज पर जाएं, ब्लू मेंबर बनें और जनरल लाइन को पीछे छोड़ें।

13 मार्च, 2024 से: टिकट सभी आम जनता के लिए उपलब्ध हो रहे हैं।