News

मुंबई इंडियंस ने सीज़न 2021 के लिए एमआई फैमिली मेंबरशिप को लॉन्च किया

मुंबई इंडियंस ने आगामी सीज़न के लिए एमआई फैमिली मेंबरशिप की शुरूआत की है। यह एमआई मेंबरशिप प्रोग्राम खासकर सभी एमआई फैंस के लिए है, ताकि उन्हें इस विशेष लाभ का मौका मिल सके। पिछले सीज़न की तरह, इसमें तीन वेरिएंट हैं- ब्लू टायर, सिल्वर टायर और गोल्ड टायर, इनमें से प्रत्येक के पास एंटाइटेलमेंट का अपना सेट है।

इसके साथ ही हम तीनों टायर के बारे में यहां विस्तार से बात करते हुए, हम आपको उनकी खासियत के बारे में बताएंगे।

ब्लू टायर की सदस्यता

ब्लू कार्ड एक वर्चुअल सदस्यता कार्ड है, जो पूरी तरह मुफ्त है। इससे फैंस को प्रतियोगिताओं और विशेष खेलों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा, वहीं आप mumbaiindians.com वेबसाइट और एमआई ऐप पर फैन हब की सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। पिछले सीज़न के ब्लू टायर सदस्यों को सिल्वर या गोल्ड टायर मेंबरशिप में अपग्रेड करने पर 10% की छूट दी गई है। हालांकि यह ऑफ़र सीमित समय के लिए ही है, जो 30 अप्रैल 2021 तक मान्य है।

सिल्वर टायर की सदस्यता

सिल्वर टायर की सदस्यता के लिए नामांकन करने वाले फैंस को एक व्यक्तिगत एमआई सिल्वर सदस्यता कार्ड मिलेगा। इस कार्ड में ऊपर दिए गए सभी लाभ मिलेंगे, जहां सिल्वर टायर सदस्य को एक आधिकारिक एमआई फैमिली ब्रांडेड टी-शर्ट, एक डिजिटली द्वारा ऑटोग्राफ किया हुआ मिनिएचर बैट, एमआई फैन कैप, एमआई मास्क के साथ-साथ मुंबई इंडियंस का फ्लैग मिलेगा।

वहीं, पिछले सीज़न के सिल्वर टायर के सदस्यों को उनके लिए लागू विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए mumbaiindians.com वेबसाइट पर अपने अकाउंट से लॉग इन करना होगा।

गोल्ड टायर की सदस्यता

गोल्ड टायर के सदस्यों को एक व्यक्तिगत एमआई गोल्ड सदस्यता कार्ड सहित सभी लाभों के साथ डिजिटली द्वारा ऑटोग्राफ किया हुआ मिनिएचर बैट, एमआई प्रीमियम कैप, एमआई मास्क और साथ ही मुंबई इंडियंस का फ्लैग मिलेगा। वहीं, इसके साथ ही यहां सदस्य को 2021 के लिए सभी नई एमआई रेप्लिका मैच जर्सी दिए जाएंगे।

पिछले सीज़न के गोल्ड टायर सदस्यों को उनके लिए लागू विशेष छूट का लाभ उठाने के लिए mumbaiindians.com वेबसाइट पर अपने अकाउंट से लॉग इन करना होगा।

एमआई फैमिली मेंबरशिप के लिए खुद को नामांकित करने के लिए, कृपया यहां क्लिक करें।